You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

मेयर हेल्पलाइन हेतु आपके सुझाव/विचार आमंत्रित हैं

Start Date: 13-10-2017
End Date: 31-01-2018

ग्वालियर नगर निगम पिछले 4 सालों से 24x7 कॉल सेंटर चला रहा है, जो कि ...

See details Hide details

ग्वालियर नगर निगम पिछले 4 सालों से 24x7 कॉल सेंटर चला रहा है, जो कि नागरिकों के बीच मेयर हेल्पलाइन के नाम से काफी लोकप्रिय है। कोई भी नागरिक कॉल सेंटर के टोल फ्री नंबर पर फोन करके अपनी शिकायतों को दर्ज करा सकता है। दर्ज की गई शिकायतों को आवेदन के माध्यम से संबंधित अधिकारी को अग्रषित किया जाता है। शिकायतकर्ता की शिकायतों का निर्धारित समय सीमा के भीतर निवारण किया जाता है और फिर शिकायत को बंद करने से पहले शिकायतकर्ता को सूचित किया जाता है।

साप्ताहिक आधार के उपरांत पूरी प्रकिया पर निगरानी बनाये रखने के बाद आयुक्त नगर निगम और महापौर ग्वालियर ने बताया है कि पिछले चार वर्षों में औसतन 98 फीसदी शिकायते दर्ज की गई हैं।

मेयर हेल्पलाइन हेतु हम सिस्टम में सुधार करने के लिए सभी हितधारकों से उनके सुझाव/विचार mp.mygov.in पर आमंत्रित करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

All Comments
Reset
1 Record(s) Found
6200

Sanjay Kumar Sharma 6 years 5 months ago

यह कभी काम भी करता है क्या ? मैंने कई बार प्रयास किया पर कभी भी इसे काम करते हुए नहीं पाया। कृपया इसे सुधारिये।