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मेयर हेल्पलाइन हेतु आपके सुझाव/विचार आमंत्रित हैं

Start Date: 13-10-2017
End Date: 31-01-2018

ग्वालियर नगर निगम पिछले 4 सालों से 24x7 कॉल सेंटर चला रहा है, जो कि ...

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ग्वालियर नगर निगम पिछले 4 सालों से 24x7 कॉल सेंटर चला रहा है, जो कि नागरिकों के बीच मेयर हेल्पलाइन के नाम से काफी लोकप्रिय है। कोई भी नागरिक कॉल सेंटर के टोल फ्री नंबर पर फोन करके अपनी शिकायतों को दर्ज करा सकता है। दर्ज की गई शिकायतों को आवेदन के माध्यम से संबंधित अधिकारी को अग्रषित किया जाता है। शिकायतकर्ता की शिकायतों का निर्धारित समय सीमा के भीतर निवारण किया जाता है और फिर शिकायत को बंद करने से पहले शिकायतकर्ता को सूचित किया जाता है।

साप्ताहिक आधार के उपरांत पूरी प्रकिया पर निगरानी बनाये रखने के बाद आयुक्त नगर निगम और महापौर ग्वालियर ने बताया है कि पिछले चार वर्षों में औसतन 98 फीसदी शिकायते दर्ज की गई हैं।

मेयर हेल्पलाइन हेतु हम सिस्टम में सुधार करने के लिए सभी हितधारकों से उनके सुझाव/विचार mp.mygov.in पर आमंत्रित करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

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RAJENDRA SINGH TOMAR 6 years 5 months ago

Every work have a dead line and under a supervision of a particular person who solely responsible for completion of work. Regular monetering by follow up. They submit work completion report to know the working efficiency of worker and to know the person is hard worker or not