You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

मेयर हेल्पलाइन हेतु आपके सुझाव/विचार आमंत्रित हैं

Start Date: 13-10-2017
End Date: 31-01-2018

ग्वालियर नगर निगम पिछले 4 सालों से 24x7 कॉल सेंटर चला रहा है, जो कि ...

See details Hide details

ग्वालियर नगर निगम पिछले 4 सालों से 24x7 कॉल सेंटर चला रहा है, जो कि नागरिकों के बीच मेयर हेल्पलाइन के नाम से काफी लोकप्रिय है। कोई भी नागरिक कॉल सेंटर के टोल फ्री नंबर पर फोन करके अपनी शिकायतों को दर्ज करा सकता है। दर्ज की गई शिकायतों को आवेदन के माध्यम से संबंधित अधिकारी को अग्रषित किया जाता है। शिकायतकर्ता की शिकायतों का निर्धारित समय सीमा के भीतर निवारण किया जाता है और फिर शिकायत को बंद करने से पहले शिकायतकर्ता को सूचित किया जाता है।

साप्ताहिक आधार के उपरांत पूरी प्रकिया पर निगरानी बनाये रखने के बाद आयुक्त नगर निगम और महापौर ग्वालियर ने बताया है कि पिछले चार वर्षों में औसतन 98 फीसदी शिकायते दर्ज की गई हैं।

मेयर हेल्पलाइन हेतु हम सिस्टम में सुधार करने के लिए सभी हितधारकों से उनके सुझाव/विचार mp.mygov.in पर आमंत्रित करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

All Comments
Reset
1 Record(s) Found
260

Shivam rathore 6 years 3 months ago

मैं इटारसी जिला होशंगाबाद का निवासी हूं मेरे नगर मैं साफ सफाई की व्यवस्था काफी बुरी हाल मैं है मेरे नगरपालिका अध्यक्ष का नाम श्रीमती सुधा अग्रवाल है ।नगर मैं साफ सफाई का काम ठीक नही चल रहा है जगह जगह आवारा मवेशी है और रोड पर दुकान वालो का काफी अतिक्रमण है जिससे आम नागरिक को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कचरे की गाड़ी सही समय पर नही आती ओर घर का कचरा लेने वाला और रोड साफ व नाली साफ करने वाला कोई नही है।
आपको इसके सम्बन्ध मैं कोई भी जानकारी चाहिए तो कॉल करें 8962194707
शिवम राठौर
इटारसी