You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

संकल्प से सिद्धि अभियान – जिला रतलाम

भारत छोडो अभियान के 75 वर्ष पूर्ण होने एवं देश की स्वतंत्रता के 70 वर्ष ...

See details Hide details

भारत छोडो अभियान के 75 वर्ष पूर्ण होने एवं देश की स्वतंत्रता के 70 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में जिला रतलाम में संकल्प से सिद्धि अभियान संचालित किया जा रहा है. इस अभियान के अंतर्गत जिला रतलाम में के विकास से जुड़े सामाजिक मुद्दों पर नागरिकों के सुझाव अपेक्षित हैं.
इन मुद्दों में प्रमुखतः गरीबी, गंदगी, जातिवाद, भ्रष्टाचार, साम्प्रदायिकता और आतंकवाद हैं. जिला प्रशासन, रतलाम देश, प्रदेश और जिले के विकास के इन महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर आपकी राय, सुझाव, विचार आमंत्रित करता है. उक्त विषयों पर अपने सुझाव देने के लिए कमेन्ट बॉक्स में - #(विषय) के बाद अपना सुझाव लिखें. उदाहरण - #गरीबी -.............सुझाव

# (उक्त कंटेंट को एक आकर्षक फोटोग्राफ के साथ mp.mygov.in के डिस्कशन भाग में लगाया जायेगा, जिसपर नीचे कमेन्ट बोक्स में नागरिक अपने कमेन्ट दे सकेंगे)

All Comments
Reset
1 Record(s) Found

Rajendra jatav 9 months 2 weeks ago

श्री
मुख्यमंत्री जी
गंदगी की बात की जाए तो मनुष्य के दिमाग में जब तक गंदगी रहेगी तब तक स्वच्छ भारत अभियान सफल नही होगा। अपने आप में कोई गरीब नही सब अच्छा कमा खा रहे । लेकिन भ्रस्टाचार खत्म हो जायगा तो ये भारत से गरीबी अपने आप मिट जायगी। आतंकबाद की बात की जाए तो कोई भी बचपन से आतंकी नही बनता जब तक कोई उसे मजबूर न करे। सभी अपने समाज का नेतृत्व करे देश खुद बदल जायगा पुरानी रिड़ी रीती रिवाज भी बदल जायँगे ।लड़कियो को गर्व में मारना बंद हो जायगा । क्योंकि जब 1 बदलेगा तो उसको देख सब धीरे 2 बदल जायँगे।