You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

लोक मंत्रणा को अधिक प्रभावशाली बनाने हेतु सुझाव/विचार दीजिए

Start Date: 13-10-2017
End Date: 31-12-2017

नगर निगम ग्वालियर मध्य प्रदेश में एक निकाय है जहां पर महापौर, शहर के ...

See details Hide details

नगर निगम ग्वालियर मध्य प्रदेश में एक निकाय है जहां पर महापौर, शहर के बेहतर प्रशासन और विकास के लिए एक-एक करके आमजनों की मूलभूत समस्याएं सुनते हैं। जीएमसी परिसर में महीने के दूसरे और चौथे गुरुवार को "लोक मंत्रणा" का आयोजन किया जाता है। यह पिछले 3 वर्षों से एक नियमित विशेषता है। संबंधित प्राधिकरण को निर्देशित करके सत्र के दौरान उठाए गए समस्याओं और मुद्दों का तुरंत समाधान किया जाता है।

लोक मंत्रणा के तहत आमजन महापौर को शहर विकास के लिए अपने आवश्यक सुझाव भी दे सकते हैं। उक्त कार्यक्रम के तहत आमजनों द्वारा जो समस्याएं बतायी जाएंगी, उन्हें पंजीबद्ध कर शीघ्र निदान किया जाएगा। कार्यक्रम को अच्छी तरह से प्रचारित किया जाता है ताकि ज्यादा से ज्यादा नागरिक विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार रख सकें।

हम इस कार्यक्रम को शहर के समग्र विकास हेतु अधिक सक्रिय और प्रभावी बनाने के लिए हितधारकों से उनके सुझाव/विचार mp.mygov.in पर आमंत्रित करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

All Comments
Reset
1 Record(s) Found
300

Dipanshu Vishwakarma 2 years 9 months ago

माननीय मुख्यमंत्री जी मेरे घर के सामने एक बहुत बड़ा कचरा घर है मैंने इसकी शिकायत महापौर से भी की है परंतु फिर भी मेरी कोई सुनवाई नहीं है मैंने इसकी शिकायत CM हेल्पलाइन नंबर पर भी कई बार की है परंतु नगर निगम वाले कचरे घर की सफाई करवा कर यह कह देते हैं कि कचरा घर बंद नहीं हो सकता हमारे मोहल्ले की आबादी काफी ज्यादा है यह लगभग मेन रोड वाला मोहल्ला है परंतु फिर भी यहां पर इतना बड़ा कचरा घर है त्यौहार है फिर भी बहुत सारा कचरा इकट्ठा हो गया है आप से निवेदन है कि कचरा घर पूर्ण रूप से हटाने का कष्ट करें