You don't have javascript enabled. Please Enabled javascript for better performance.

लोक मंत्रणा को अधिक प्रभावशाली बनाने हेतु सुझाव/विचार दीजिए

नगर निगम ग्वालियर मध्य प्रदेश में एक निकाय है जहां पर महापौर, शहर के ...

See details Hide details

नगर निगम ग्वालियर मध्य प्रदेश में एक निकाय है जहां पर महापौर, शहर के बेहतर प्रशासन और विकास के लिए एक-एक करके आमजनों की मूलभूत समस्याएं सुनते हैं। जीएमसी परिसर में महीने के दूसरे और चौथे गुरुवार को "लोक मंत्रणा" का आयोजन किया जाता है। यह पिछले 3 वर्षों से एक नियमित विशेषता है। संबंधित प्राधिकरण को निर्देशित करके सत्र के दौरान उठाए गए समस्याओं और मुद्दों का तुरंत समाधान किया जाता है।

लोक मंत्रणा के तहत आमजन महापौर को शहर विकास के लिए अपने आवश्यक सुझाव भी दे सकते हैं। उक्त कार्यक्रम के तहत आमजनों द्वारा जो समस्याएं बतायी जाएंगी, उन्हें पंजीबद्ध कर शीघ्र निदान किया जाएगा। कार्यक्रम को अच्छी तरह से प्रचारित किया जाता है ताकि ज्यादा से ज्यादा नागरिक विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार रख सकें।

हम इस कार्यक्रम को शहर के समग्र विकास हेतु अधिक सक्रिय और प्रभावी बनाने के लिए हितधारकों से उनके सुझाव/विचार mp.mygov.in पर आमंत्रित करते हैं।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

All Comments
Reset
1 Record(s) Found
200

JITENDRA BADOLE 1 year 11 months ago

jesa ki kha gya hai ki 8 dino me sikayato ka niwaran hota hai lekin mere dware 5 shikayate ki hai jinme se 1 ka bhi nirakaran nhi hua jinhe 15 din se jada ka samay ho gya hai aur abhi time diya hai